Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

स्टेट बैंक के एटीएम के शटर काट लाखों रुपए लेकर भागे चोर, जाँच में जुटी पुलिस

स्टेट बैंक के एटीएम के शटर काट लाखों रुपए लेकर भागे चोर, जाँच में जुटी पुलिस

Mashrakh: जिले के मशरक चैनपुर स्टेट बैंक के परिसर मे लगे एटीएम का शटर काटकर एक लाख दो हजार एक सौ रुपए लेकर भागे चोर.

बताया जाता है कि शनिवार की सुबह जब लोग शौच करने गए तो देखा कि एटीएम का शटर खुला हुआ हैं जिसको लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा ब्रांच मैनेजर को सूचना दी गई.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मशरक थाना पुलिस द्वारा जांच पड़ताल शुरू कार दिया गया और घटना की सुचना डीएसपी नरेश पासवान को दी. मौके पर पहुंचे डीएसपी नरेश पासवान के नेतृत्व में बैंक में लगे सीसीटीवी तथा बैंक के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही हैं.

फिलहाल इस मामले में प्रशासन कुछ भी बताने से परहेज कर रही हैं. वही ब्रांच मैनेजर मोहम्मद मुमताज आलम ने बताया कि सिडिएम मे जमा निकासी के लिए रखे एक लाख दो हजार एक सौ रुपए शटर काटकर निकाल लिया गया है.

वही कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि 1979 मे बैंक खुलने के बाद चैनपुर मे इतनी बड़ी ऐसी पहली वारदात हुई है.

बताया जाता हैं कि पहले भी मशरक प्रखंड में ऐसी दो घटनाएं हो चुकी है लेकिन प्रशासन के द्वारा किसी प्रकार का खुलासा नहीं हो सका था.

स्थानीय लोगों का कहना हैं की अब देखना यह है कि इस मामले का खुलासा होगा या नहीं. वही कुछ लोगों ने ये भी कहा कि पुलिस यदि राजापट्टी गोला तथा मशरक मे शटर काट एटीएम चोरी का खुलासा की होती तो इतनी बड़ी वारदात करने मे चोर सौ बार सोचते. वही कुछ लोग स्थानीय पुलिस के बारे मे दबी जुबान कुछ और कह रहे थे और सवाल भी उठा रहे थे.

Exit mobile version