चोरी की घटना के विरोध में दुकानदारों ने बंद रखी दुकानें

चोरी की घटना के विरोध में दुकानदारों ने बंद रखी दुकानें

पानापुर: थाना क्षेत्र के महम्मदपुर बाजार पर गुरुवार की रात चार दुकानों से हुई लाखो की चोरी के विरोध में शनिवार को बाजार के दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद कर स्थानीय पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रकट किया.

बाजार के दुकानदारों का आरोप था कि ठंढ में चोरी की बढ़ती घटनाओं के बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा रात में न तो गश्ती की जाती है और न चौकीदारों की तैनाती की गयी है. थाना क्षेत्र के सभी बाजारों की सुरक्षा भगवान भरोसे है. 

इस बीच दुकानदारों द्वारा तालाबन्दी की खबर सुनकर एएसपी मढ़ौरा अशोक कुमार सिंह भी महम्मदपुर बाजार पहुँचे एवं स्थिति की जायजा लिया. एएसपी ने मौके पर उपस्थित थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह एवं एसआई फैज अहमद खान को जमकर क्लास लगायी. उन्होंने पूछा कि चोरी की घटना के 36 घंटे बाद भी चोरो की गिरफ्तारी के लिए अबतक कोई छापेमारी क्यों नही की गयी. उन्होंने निर्देश दिया कि थाना क्षेत्र के प्रत्येक बाजार पर रात में चौकीदारों की तैनाती की जाय एवं रात में गश्ती की जाय.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें