Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: तीन घरों से नगद सहित हजारों रुपए मूल्य के सामान की चोरी

डोरीगंज: स्थानीय थानाक्षेत्र के लोदीपुर व चिरान्द  गाँव मे चोरो ने एक ही रात तीन घरो को  निशाना बना स्थानीय लोगो की नींदे हराम कर दी है  जिसमे पहली घटना लोदीपुर स्थित महाराजगंज पंचायत के पूर्व मुखिया रहे रमेश प्रसाद यादव के कार्यालय परिसर स्थित एक विद्यालय का ताला तोड़ अज्ञात चोरो ने एक टीवी समेत नकद 5 हजार  रूपये चोरी कर लिए।

जिसकी जानकारी  परिवार के सदस्यों को तब हुई जब सुबह लोग वहाँ पहुचे तो पाया कि विद्यालय के आफिस का ताला टूटा हुआ है और टीवी तथा नकद रखे 5 हजार रूपये गायब है.  सकी  प्राथमिकी  अज्ञात चोरो  के विरूद्ध पूर्व मुखिया रमेश प्रसाद यादव के द्वारा डोरीगंज थाने मे दर्ज कराई गई है। वही स्थानीय लोगों की माने तो इस घटना के बाद चोरो ने दो अन्य घरो को भी अपना निशाना बनाया ।

जिसमे चिरान्द गाँव निवासी राम प्रवेश राय के घर से एक बक्से मे रखे नकद हजारो रूपये व कपड़े के साथ ठीक थाने समीप स्थित नया बस्ती निवासी विजय राय के घर से नकदी समेत जेवर  आदि की चोरी कर ली गई जिसे लेकर स्थानीय लोगो मे दहशत का माहौल है । इतना ही नही लोगो की माने तो चोरो ने दो अन्य घरो से एक साईकिल व पंखा भी उठा लिया है. वही इस संबंध मे पूछे जाने पर थानाध्यक्ष संजय प्रसाद ने अति व्यस्तता का हवाला दे ,फिलहाल कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया।

Exit mobile version