इसुआपुर के दो विद्यालयों में चोरी, प्राथमिकी दर्ज

इसुआपुर के दो विद्यालयों में चोरी, प्राथमिकी दर्ज

इसुआपुर: प्रखंड के दो सरकारी विद्यालयों में बीती रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

घटना को लेकर बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के रामपुर अटौली गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय रामपुर अटौली और उत्क्रमित मध्य विद्यालय रामपुर अटौली में बीती रात दरवाजे के ताला तोड़ चोरी को घटना को अंजाम दिया. चोरों ने विद्यालय से एमडीएम का चावल और विद्यालय की पेटी सहित गैस चूल्हा एवं सिलेंडर चोरी किया है.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की इस दौरान विद्यालय से चोरी के दौरान रास्ते मे चावल गिरा हुआ पाया गया. गहनता से जांच में पाया गया कि पूरे रास्ते मे चावल गिरा है. जो पास के ही रुस्तम मियां के एक बेढी तक गया था. उसी बेढी से एमडीएम के चावल की बरामदगी की गई. साथ ही इस चोरी में प्रयुक्त साईकल को भी बरामद किया गया.

उधर इस मामले में दोनों ही प्रधानध्यापको द्वारा प्रथमिकी दर्ज कराई गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें