Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कोपा सम्होता स्टेशन को दर्जनों गांवों से जोड़ने वाली संपर्क सड़क खस्ताहाल

जलालपुर: प्रखंड के देवरिया चौमुहानी से होकर कोपा सम्होता स्टेशन को जोड़ने वाली सड़क की स्थिति इन दिनों बदहाल है. सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे उभर आए हैं. रात में तो क्या दिन में भी इसपर चलना दूष्कर है. इससे होकर सैकड़ों यात्री प्रतिदिन कोपा सम्होता स्टेशन ट्रेन पकड़ने के लिए जाते रहते हैं.

बरसात के दिनों में तो गड्ढे पानी से छुप जाते हैं, जिस पर छोटी बड़ी सड़क दुर्घटनाएं आम बात हो जाती है. यह सड़क एक दशक पहले देवरिया से मुसेहरी टोला मियांपट्टी तक बनी थी. लेकिन अब सड़क पर बिछे रोड़े उखड़ कर बाहर आ गए हैं. इस कारण बड़े-बड़े गड्ढे उभर आए हैं. इस सड़क से होकर सैकड़ों छात्र छात्राएं भी संन्यासी उच्च विद्यालय सम्होता में पढ़ने जाते है.

यह सड़क देवरिया, अनवल,धेनुकी, हसुलांही, घोघवलिया, टरवां, पोझियां, साधपुर, मिल्की, कुमना कसंही, मानसर, पियानो सहित दो दर्जन से अधिक गांवों के हजारों लोगों की स्टेशन से जोड़ने वाली लाइफ लाइन सड़क है.  इसकी बदहाली से स्थानीय लोग नाराज हैं. कई प्रबुद्ध लोगों ने बताया कि सड़क पर किसी जनप्रतिनिधि की नजर नहीं पड़ रही है. अब लोग यह कह रहे हैं कि हम लोगों को ऐसी ही सड़क पर चलना लिखा है.

Exit mobile version