छत से गिर अधेड़ व्यक्ति की इलाज के क्रम में मौत

छत से गिर अधेड़ व्यक्ति की इलाज के क्रम में मौत

मांझी: माँझी थाना क्षेत्र के नटवर गोपी गांव में छत से गिरकर जख्मी एक अधेड़ व्यक्ति की गुरुवार को छपरा सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक आर्मी के जेसीओ पद से रिटायर सैनिक माँझी के नटवर गोपी निवासी जयराम राय का 65 वर्षीय पुत्र राजेश्वर राय उर्फ अवध राय बताया जाता हैं.

परिजनों ने बताया कि गुरुवार को मृतक अपने घर के छत की सीढ़ी से उतर रहे थे इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वह गिर कर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में माँझी पीएचसी पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

छपरा सदर अस्पताल पहुंचते ही उनकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई. मृतक की पत्नी शिवरती देवी का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक को दो पुत्र एवं दो पुत्रियां हैं. चारों की शादी हो चुकी है. मृतक का एक पुत्र भीम राय आर्मी में कार्यरत हैं.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें