Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मशरख से भागी लड़की को चंपारण में ऑर्केस्ट्रा से किया गया बरामद

मशरख से भागी लड़की को चंपारण में ऑर्केस्ट्रा से किया गया बरामद

Mashrakh: मशरक थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के सिउरी गांव से घर से भागी युवती को सोमवार को पश्चिमी चंपारण के गांव में आर्केस्ट्रा ग्रुप से बरामद किया गया है.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों पहले सिउरी गांव के मंटू सिंह ने आवेदन दिया कि उनकी भतीजी घर से गायब हो गई है. जिसमें उनके द्वारा सढवारा गांव के सुजीत कुमार पिता रामबाबू राय को नामजद किया. जिसमें युवक को हिरासत में लिया गया पर जांच-पड़ताल के दौरान युवक और युवती के बीच किसी भी प्रकार की संलिप्तता नही पाई गई.

इसको लेकर दर्ज कांड संख्या 41/22 के अनुसंधानकर्ता प्रशिक्षु दारोगा आशुतोष कुमार ने दारोगा राजेश कुमार रंजन के साथ गायब युवती के मोबाइल के लोकेशन की जांच की गई तों लोकेशन पश्चिमी चम्पारण पाया गया. जिसमें प्रशिक्षु दारोगा आशुतोष कुमार की अगुवाई में एक पुलिस टीम का गठन कर लोकेशन के आधार पर पश्चिमी चम्पारण के योगापट्टी थाना क्षेत्र के नवलपुर ओपी पुलिस के सहयोग से छापेमारी करतें हुए युवती को चांद धमाका आर्केस्ट्रा से बरामद कर लिया गया.

पूछताछ के दौरान युवती ने बताया कि वह घर से पैसा कमाने की लालच में अकेले ही छपरा चली गई.वही पर रेलवे स्टेशन पर चांद धमाका आर्केस्ट्रा ग्रुप की एंकर पुजा कुमारी से मुलाकात हुई और पटना के रास्ते पश्चिमी चम्पारण जिले में नवलपुर चली गई.

प्रशिक्षु दारोगा आशुतोष कुमार ने बरामद युवती को महिला पुलिस की अभिरक्षा में थाना लाया और 164 के बयान छपरा न्यायालय ले जाया गया.

Exit mobile version