Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मशरख में सुखे नीम के विशाल पेड़ को वन विभाग ने कटवाया

मशरख में सुखे नीम के विशाल पेड़ को वन विभाग ने कटवाया

Mashrakh:  मशरक मुख्य बाजार स्थित एस एच 90 पर माॅ सिद्धिदात्री मंदिर के ठीक सामने नीम का सुखा विशाल पेड़ विगत कई वर्षों से पड़ा हुआ था. जो मौत को निमंत्रण दे रहा था. आऐ दिन पेड़ की डाली टूट कर गिरने से उपस्थित लोगों का भारी नुकसान होते रहता था. कई बार टुट कर गिरे डाल से कई लोग घायल भी हुए है. शासन प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने को लेकर दैनिक जागरण अखबार विगत कई बार प्रमुखता से प्रकाशित किया था.

वन विभाग के फौरेस्टर लव कुमार राय सहित वरीय पदाधिकारी के आदेशानुसार वन विभाग के द्वारा पेड़ को कटवाने का कार्य शुरू किया जा चुका है. वन विभाग के फॉरेस्टर लव कुमार राय ने बताया कि उक्त पेड़ को कटवाने को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा विभाग से मांग किया गया था एवं इस पेड़ को हटाने को लेकर उच्चाधिकारी के पास आवेदन पत्र दिया गया था. तो वही इस पेड़ को हटाने को लेकर आसपास के दुकानदार लोगों में काफी खुशी की लहर देखने को मिल रही है.

समाजसेवी चन्द्रमा सिंह, मशरक के सरपंच सह मशरक सरपंच संघ के संरक्षक विनोद प्रसाद, पं सुनिल कुमार पाण्डेय ने बताया कि इस सूखे विशाल नीम के पेड़ को कटवाने को लेकर वन विभाग के उच्चाधिकारियो को आवेदन पत्र दिया था.

Exit mobile version