Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा जख्मी, बस चालक फरार

बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा जख्मी, बस चालक फरार

Chhapra: छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर भेल्दी थाने के खरीदाहा के समीप एक अनियंत्रित यात्री बस ने बाइक पर सवार दो युवको को रौंद दिया जिससे एक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक जीवन व मौत से लड़ रहा है. मृतक ध भेल्दी थाने के शिकारपुर गांव के सत्यदेव राय का पुत्र धर्मेंद्र राय बताया जाता है. वहीं गंभीर रूप से जख्मी युवक की पहचान कोरेया गांव के हरिलाल राम का पुत्र राकेश राम के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार भेल्दी थाने के शिकारपुर गांव के धर्मेंद्र राय व कोरेया गांव के राकेश राम एक ही बाइक पर सवार होकर एनएच के रास्ते सोनहो की ओर जा रहे थे. तभी मकेर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बस ने टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

एनएच पर लहुलुहान पड़े दोनों युवकों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया जहां शिकारपुर गांव के धर्मेंद्र राय की मौत हो गई. वहीं दूसरे युवक राकेश राम का इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद चालक बस को लेकर फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही भेल्दी पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई. गंभीर रूप से जख्मी धर्मेंद्र राय के छपरा सदर अस्पताल में मौत की खबर मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई.

मौत की खबर सुनकर पत्नी सरिता देवी मूछिर्त होकर गिर पड़ी. वह जब भी होश में आती अपने पति के शव से लिपटकर दहाड़ मारकर रोने लगी. पिता सत्यदेव राय बेसुध पड़े हुए थे.

पुत्र शिवम कुमार,सत्यम कुमार व पुत्री सोनम कुमारी के आंखों से आंसू सूखने का नाम नहीं ले रहा था.

Exit mobile version