कोमा में चली गयी है नीतीश सरकार: तेज प्रताप

कोमा में चली गयी है नीतीश सरकार: तेज प्रताप

Chhapra: नीतीश सरकार कोमा में चली गयी है. बंद कमरे में समीक्षा बैठक कर रही है. सरकार ने सभी लोगों को लूटने का काम किया है. उक्त बातें छात्र राजद के पद यात्रा में शामिल होने गुरुवार को सिताब दियरा सूबे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा.

क्रांति मैदान में जन सभा को संबोधित करते हुए राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आपराधिक घटनाएं प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. अपराधी बेलगाम हो गया है. चुन चुन के मारा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि देश की सरकार गलत हाथों में चली गयी है. उससे आप लोगों को मुक्त करना है. लालू जी ने भी इसी धरती से पद यात्रा शुरू किया था. जेल में रहकर भी उनका आन्दोलन जारी है.

उन्होंने कहा कि मिशन एक भारत के तहत महागठबंधन के झंडा लहराना है. बिहार ही नही देश मे मिशन एक भारत के तहत इस अभियान को जन जन तक पहुंचना है. जो छात्र राजद ने काम किया है पदयात्रा ये तो अभी झांकी है. 2019 में होने लोकसभा और 2020 राज्यसभा में होने वाले चुनाव में भाजपा का 19-20 करना है.

बताते चलें कि सिताब दियरा पहुंचते ही पूर्व मंत्री ने जय प्रकाश स्मृति पुस्तकालय में स्थापित जय प्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.