टेकनिवास में अर्धनिर्मित ओवरब्रिज का कार्य पूरा करने के लिए प्रखंड प्रमुख ने पथ निर्माण मंत्री से की मुलाकात

टेकनिवास में अर्धनिर्मित ओवरब्रिज का कार्य पूरा करने के लिए प्रखंड प्रमुख ने पथ निर्माण मंत्री से की मुलाकात

रिवीलगंज: प्रखंड प्रमुख राहुल राज ने पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव से मुलाकात करके तमाम समस्याएं उनके सामने रखी. इस दौरान उन्होंने टेकनिवास स्टेशन के पास अर्ध निर्मित रेलवे ब्रिज का कार्य जल्द पूर्ण कराने के लिए आग्रह किया. उन्होंने मंत्री से कहा कि छपरा जंक्शन के पश्चिम टेकनिवास स्टेशन के पास 2012 में रेलवे लाइन पर ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू हुआ था. जिसे 2015 में खत्म हो जाना था लेकिन 2019 तक भी पूर्ण नहीं हो पाया है.

उन्होंने कहा कि ब्रिज का कार्य पूरा नहीं होने के कारण छपरा से बड़े बड़े वाहनों का आना-जाना रहता है. जिससे हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है. छात्रों, नौकरी पेशा, मरीजों एवं आम लोगों को अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचने में काफी विलंब हो जाता है. लोगों को आधे घंटे की दूरी तय करने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है. जाम के चलते कभी कभी गंभीर मरीजों को जान भी चली जाती है. छात्र ना तो समय से विद्यालय पहुंच पाते हैं और ना ही अपने घर पहुंच पाते हैं.अगर यह ओवरब्रिज शुरू हो जाए तो बड़े बड़े वाहन बाईपास सड़क होते हुए निकल जाएंगे उन्होंने पथ निर्माण मंत्री से आग्रह किया कि जल्द से जल्द इस अर्ध निर्मित पूल के निर्माण कराने की कृपा करें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें