Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बाढ़ पीड़ितों का हालचाल लेने फील्ड में उतरे तेजस्वी यादव, सरकार पर साधा निशाना

Patna: बिहार में बाढ़ एक बार फिर तांडव मचा रहा है. सूबे के आधे जिले इसकी चपेट में आ गए है.जनता त्रस्त है नेता फील्ड से ग़ायब. ऐसे में जनता से बन रही सरकार की दूरी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हथियार बनाकर कड़ा प्रहार किया है. तेजस्वी यादव ने कई बाढ़ग्रस्त इलाकों में पहुंच वहां रहने वाले लोगों से उनका हालचाल जाना साथ ही आर्थिक मदद भी पहुंचाया. कोरोना त्रासदी के बाद जारी इस विनाशकारी लीला से जनता की हालत खस्ता है और प्रतिपक्ष के सवाल तीखे है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि बिहार के मुख्यमंत्री इस गंभीर आपदाकाल में भी 4 महीने से अदृश्य है. इस निर्दयी सरकार ने छात्रों, मज़दूरों, मरीज़ों, ग़रीबों और आम आदमी को मुसीबत के बीच छोड़ दिया.

श्री यादव का कहना है कि मुख्यमंत्री जी को कोरोना, बाढ़, बेरोजगारी, पलायन, ग़रीबी और बाढ़ से बेहाल एवं मरने वालों की कोई चिंता नहीं. नैतिकता, मर्यादा, ज़िम्मेवारी और अंतरात्मा को त्याग वो अपने आलीशान बंगले में बैठे जातीय गुणा-भाग में लगे है ताकि उनकी कुर्सी की सेहत को कोई फ़र्क़ ना पड़े, लोग मरे तो मरे.

तेजस्वी यादव ने एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा कि एनडीए के 39 लोकसभा सांसद क्षेत्रों से ग़ायब है. सरकार के कोई भी प्रभारी मंत्री संबंधित जिलों में नहीं गए. मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित पूरा मंत्रिमंडल नदारद है. बाढ़ की विभीषिका में जल संसाधन मंत्री का कुछ अता-पता नहीं और ना ही स्वास्थ्य और आपदा प्रबंधन मंत्री का. हम विपक्ष में रहते हुए भी दिन-रात पीड़ितों और जरूरतमंदो को हर संभव सहायता करने का प्रयास कर रहे है.

ऐसे में बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने फील्ड में उतरे तेजस्वी यादव जनता के बीच है और बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहे है.

Exit mobile version