Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रेम प्रसंग व 50 लाख रुपये की लोभ में रची गई थी इंजीनियर की हत्या की साजिश

तरैया: थाना क्षेत्र के तरैया मढ़ौरा एसएच 73 पर डेवढ़ी गांव के समीप गत दिन हुई इंजीनियर की हत्या के मामले में तरैया थाना पुलिस को सफलता हाथ लगी. पुलिस ने हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए मृत इंजीनियर के चचेरे भाई व उसके एक मित्र को गिरफ्तार किया.

इस संबंध मढ़ौरा एएसपी अशोक कुमार सिंह ने तरैया थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि विगत 13 जनवरी को डेवढ़ी गांव के पास संध्या के समय मढ़ौरा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव निवासी व इंजीनियर कृष्ण मोहन तिवारी को गोली मारकर अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गयी थी. अनुसंधान के दौरान घटनास्थल पर आये जिले से तकनीकी टीम द्वारा अनुसंधान किया गया. टीम द्वारा अनुसंधान के बाद स्थिति स्पष्ट हुई की इंजीनियर की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग व बीमित राशि ही हत्या का कारण बनी. मृतक की पत्नी तथा मृतक के चचेरा भाई सतीश कुमार तिवारी के बीच वर्षो से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. वहीं मृतक के नाम से 50 लाख रुपये का बीमा था. इन्हीं कारणों से मृतक के चचेरे भाई सतीश कुमार तिवारी तथा इनके मित्र अजीत कुमार तिवारी तथा दो अन्य साथियों ने इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दिया. अपराधी सतीश कुमार तिवारी व इनके मित्र अजीत कुमार तिवारी को हत्या में प्रयुक्त मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. दोनों अपराधियों ने अपने स्वीकरोक्ति बयान में हत्या में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है.

एएसपी ने बताया कि इन अपराधियों पर पूर्व में भी छपरा नगर थाने में एक बच्चे के अपहरण का मामला दर्ज है. जिसमे बच्चा बरामद हो गया था तथा सतीश कुमार तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. वहीं हत्या कांड में शामिल दो अन्य फरार अपराधियों के विरुद्ध पुलिस छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार अपराधी सतीश कुमार तिवारी व अजीत कुमार तिवारी को पुलिस ने गुरुवार को छपरा जेल भेज दिया. सनद रहे कि कि विगत 13 जनवरी को देर शाम अज्ञात अपराधियों द्वारा इंजीनियर कृष्ण मोहन तिवारी की डेवढ़ी गांव के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. जिसमे मृतक के छोटे भाई मुन्ना कुमार तिवारी ने तरैया थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराया था.

Exit mobile version