Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रिटायर्ड फौजी के घर से डकैतों ने लाखों की संपत्ति लूटी

तरैया: थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर गांव में मंगलवार की रात्रि हथियारों से लैस डकैतों ने गृहस्वामी को घायल कर लाखों की सम्पति लूट लिया. मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी व रिटायर्ड फौजी मौउलाद्दीन मियां के घर में मंगलवार की रात्रि 11 बजे 5-6 की संख्या में अपराधियों ने घर में घुसकर लाखों की सम्पति लूट लिया. विरोध करने पर डकैतों ने गृहस्वामी को बन्दूक की कुंदा से मारकर जख्मी कर दिया. डकैतों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से बन्दूक से चार फायर भी किया.

गृहस्वामी ने बताया कि डकैतों ने अलमीरा, ट्रंक पेटी, सूटकेश को तोड़कर सोने चांदी के गहने, विदेशी कम्बल, कपड़ा, दो मोबाइल, 30 हजार रुपये नगदी, आधार कार्ड, पैन कार्ड, समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गये.

हथियार से लैश डकैतों ने फ़ायरिंग करते हुए कोहरे का लाभ उठाकर आराम से फरार हो गये. रिटायर्ड फौजी के घर उनके एक पुत्र व महिला सदस्य घर में थी. लगभग 10 वर्षो पूर्व फ़ौज से रिटायर्डमेंट के बाद मौउलाद्दीन मियां घर पर ही रहते है. इनके पुत्र विदेशों में रहते है. डकैती की सुचना पाकर तरैया थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह व एएसपी मढ़ौरा अशोक कुमार सिंह पहूंचे. एएसपी मढ़ौरा ने घायल गृहस्वामी को रेफरल अस्पताल तरैया में उपचार कराया. डकैती की सुचना के बाद पुलिस गस्ती तेज कर दी है.

Exit mobile version