गंदगी देख तरैया विधायक ने इसुआपुर प्रखंड कार्यालय परिसर में लगाया झाड़ू

गंदगी देख तरैया विधायक ने इसुआपुर प्रखंड कार्यालय परिसर में लगाया झाड़ू

Isuapur: बुधवार को तरैया के भाजपा विधायक जनक सिंह ने प्रखंड मुख्यालय पहुंच कार्यालयों के औचक निरीक्षण किया.

इस दौरान सीडीपीओ तथा कृषि कार्यालय के सामने लगे गंदगी को देखकर वे भड़क उठे. विधायक ने हाथ मे झाड़ू उठाकर खुद सफाई में जुट गए. इस दौरान बीडीओ, सीडीपीओ तथा प्रखंड कृषि पदाधिकारी को कार्यालयों की नारकीय स्थिति पर क्लास भी लगाई.

उन्होंने पदाधिकारियों की क्लास लगाते हुए प्रखंड कार्यालय को जनता का मंदिर तथा पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को जनता का नौकर बताया. विधायक ने बंगरा गांव के लोगों की शिकायत पर सात निश्चय योजना के तहत हो रहे ईटीकरण कार्य में प्रयुक्त घटिया ईट को लेकर प्रखंड कार्यालय पहुंचे और बीडीओ को दिखाया. वहीं विभागीय जेई को ईंट की गुणवत्ता जांच के लिए लैब टेस्ट भेजने को कहा.

विधायक ने आधार कार्यालय पर आधार बनवाने को लगी भीड़ ने विधायक से आधार कार्ड बनवाने में कठिनाई तथा घूसखोरी की शिकायत की. जिस पर उन्होंने आधार केंद्र के कर्मी को व्यवस्था में सुधार लाने को कहा. साथ ही कहा कि विकास कार्य में कोताही तथा कमीशन खोरी करने वाले पदाधिकारियों, अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा. विधायक ने प्रखंड कार्यालय के कर्मियों की उपस्थिति रजिस्टर की भी जांच की. इस दौरान कार्यपालक सहायक बंटी कुमारी बिना सूचना के अनुपस्थित पाई गई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें