तरैया विधायक के साथ हुई घटना में दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में आक्रोश: रणधीर सिंह

तरैया विधायक के साथ हुई घटना में दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में आक्रोश: रणधीर सिंह

सोमवार को राजद नेताओं द्वारा राजद विधायक जितन्द्र राय के आवास पर प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. इस मौके पर रणधीर सिंह ने प्रेस को सम्बोधित किया. राजद नेता रणधीर सिंह ने कहा कि महाराजगंज लोकसभा चुनाव से ठीक एक रात पहले भाजपा के समर्थकों ने तरैया विधायक को बंधक बनाकर मारपीट की थी. 2 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि गांव में लोगों के बीच आक्रोश है. यदि पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तारी नहीं की तो विवाद और बढ़ सकता है.

उन्होंने कहा कि दोषियों को सजा मिले राजद इसकी मांग करता है. अगर पुलिस ने कार्यवाई नहीं की तो राजद द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही साथ उस घटना की कठोर शब्दों में निंदा की. इस प्रेस वार्ता के दौरान राजद जिलाध्यक्ष गिलानी मोबिन, रणधीर सिंह, चन्द्रिका राय, राजद नेता सुनील राय, हरेराम यादव समेत सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें