जनता प्रशासन का सहयोग करें और निर्देशों का पालन करें : विधायक जितेंद्र राय

जनता प्रशासन का सहयोग करें और निर्देशों का पालन करें : विधायक जितेंद्र राय

Chhapra: मढ़ौरा के राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय ने आपदा की इस घड़ी में सभी से सहयोग की अपेक्षा की है. श्री राय ने जनता के साथ साथ जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक पदाधिकारियों से समन्वय बनाने का आह्वान किया है.

श्री राय ने COVID-19 वैश्विक महामारी से निपटने हेतु जिला प्रशासन, मढौरा प्रशासन तथा नगरा एवं नगर पंचायत मढौरा को जरूरी सुझाव देते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र के सभी मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य एवं पंच सदस्य, समिति सदस्य, प्रमुख, मढौरा नगर के मुख्य पार्षद एवं सभी वार्ड पार्षद अपने इलाके में मुस्तैदी से बचाव हेतु कार्य में लगे हैं.

सभी के द्वारा प्रचार प्रसार भी शुरू कर दिया गया है. जिला प्रशासन इस महामारी से निपटने हेतू सभी प्रतिनिधियों से लगातार संपर्क स्थापित करने हेतु एक नोडल पदाधिकारी नियुक्त करें, ताकि वह उनसे बात कर प्रतिनिधियों को अपेक्षित सहयोग प्रदान करावे.

विधायक श्री राय ने जिला पदाधिकारी एवं आरक्षी अधीक्षक सारण से मांग किया कि नगरा एवं मढौरा रेफरल अस्पताल के सभी कर्मियों को यथाशीघ्र मेडिकल किट एवं उसके बचाव हेतु सैनिटाइजर, मास्क एवं बॉडी कवर कपड़ा एवं पुलिस कर्मियों के लिए जरूरी सामान उपलब्ध करावे.

विधायक श्री राय ने जिला प्रशासन को आश्वासन दिया कि जरूरत पड़ी तो और भी जगह मरीजों के आइसोलेशन वार्ड के लिए उपलब्ध करा सकते हैं. श्री राय ने इस विपदा की घड़ी में सभी आम नागरिकों से अपील किया कि वह प्रशासन का सहयोग करें तथा जरूरी निर्देशों का पालन करें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.