सारण में बढ़ रहे हैं आत्महत्या के मामले, बनियापुर में 35 वर्षीय व्यक्ति ने लगाई फांसी

सारण में बढ़ रहे हैं आत्महत्या के मामले, बनियापुर में 35 वर्षीय व्यक्ति ने लगाई फांसी

Saran/Baniyapur: सारण में आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला सारण जिले के बनियापुर का है. जहां एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला बनियापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर का है. मृतक मिर्जापुर गांव निवासी अदालत पांडेय का 35 वर्षीय पुत्र शिवानंद पांडेय बताया जाता है.

आर्थिक तंगी से था परेशान

आस पड़ोस के लोगो ने बताया की मृतक आर्थिक तंगी को लेकर महीनों से परेशान था.परिजनो ने बताया कि मृत युवक बैंक से लोन लेकर टैम्पू खरीदा था. उसे उम्मीद थी कि वह टैम्पू चलाकर अपने परिवार का भरण- पोषण कर लेगा. साथ ही लिए गए कर्ज भी चुका देगा. लेकिन लॉक डाउन के कारण वह महीनों से घर में ही था. काम बंद होने से इन दिनों वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था. आर्थिक तंगी के कारण वह मानसिक रूप से अस्वस्थ्य भी चल रहा था.

सोमवार को वह काफी परेशान था. इसी बीच वह घर के एक कमरे में अपने को बंद कर लिया. परिजनों को लगा कि वह कमरे में सोया है. काफी देर बाद जब वह घर से नहीं निकला तब लोगो को शक हुआ. जब कमरे का दरवाजा खोला गया तो युवक को फंदे से लटका देख सभी सन्न रह गए.

फिर घटना की सूचना ने पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा. पुलिस ने बताया कि घर में किसी वयस्क पुरुष सदस्य के नहीं होने तथा मृतक की पत्नी द्वारा पोस्टमार्टम कराने से इंकार के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें