Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

चुनावी मैदान में सुधीर सिंह, कहा- चुनाव में जीत नेता की नही कार्यकर्ता की होती है 

Panapur: महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे युवराज सुधीर सिंह ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. तरैया विधानसभा क्षेत्र से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी खड़े होने की घोषणा के बाद मंगलवार से उन्होंने चुनावी चौपाल की शुरुआत कर दी है. मंगलवार को मसरख स्थित आवास पर वैदिक मंत्र उच्चारण के बीच विधि विधान से पूजा पाठ कर उन्होंने विधानसभा चुनाव 2020 में अपनी पहली सभा के लिए प्रस्थान किया.

पानापुर प्रखंड के सतजोड़ा स्थित बगडीहा गांव में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए युवराज सुधीर सिंह ने कहा कि यह मेरी पहली चुनावी सभा है, लेकिन मैं आज वोट मांगने की बजाए आप सब को जगाने आया हूं.

श्री सिंह ने अपने परिवार की राजनीतिक पृष्ठभूमि को याद दिलाते हुए कहा कि चुनाव में जनता सर्वोपरि है और वह अपने बहुमूल्य वोटों से उसे जीत दर्ज कराती है. हमारे अभिभावकों ने 1985 से लेकर इस पूरे क्षेत्र में जनता की उम्मीदों पर खरा होने का काम किया है. लोगों की सेवा एवं क्षेत्र के विकास संकल्प लेकर वह आपका आशीर्वाद पाते रहे हैं, विगत कुछ वर्षों से क्षेत्र में भ्रम फैलाकर लोगों के बीच अविश्वास फैलाकर हमें नजर अंदाज कराया गया लेकिन अब पुनः एकजुट होने की जरूरत है.

उन्होंने सभी अभिभावकों से आग्रह किया कि वह अपना आशीर्वाद दें, जिससे कि वह तरैया विधानसभा क्षेत्र में सबसे पिछड़े हुए पानापुर प्रखंड का विकास कर सके.

श्री सिंह ने कहा कि उन्हें विधायक बनने की कोई ख्वाहिश नहीं है.समय बहुत है लेकिन जनता की सेवा और क्षेत्र के विकास को लेकर यह जरूरी है. क्षेत्र का विकास हो, सुंदर सड़क बने, शिक्षित समाज का निर्माण हो एवं हमारा तरैया भी बिहार और देश के मानचित्र पर अपना स्थान बना सके. इसके लिए वह हमेशा से ही प्रयासरत हैं और आगे भी रहेंगे उन्होंने सभी अभिभावकों से सहयोग करने की अपील की.

श्री सिंह ने विशेषकर उन कार्यकर्ताओं से जागने की अपील की जो अब तक उनका साथ देते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव में नेता नहीं बल्कि कार्यकर्ता जीत दर्ज करता है. कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम एवं एकता के फल स्वरुप हैं उनके नेता जीत दर्ज करते है.

विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से क्षेत्र में सक्रिय युवराज सुधीर सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ विगत कई महीनों से लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं, ऐसे में उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वह अपने राजनीतिक पारिवारिक पृष्ठभूमि के अनुसार निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे. उनका कहना है कि वह किसी पार्टी से टिकट के लिए प्रयासरत नही है.

इस मौके पर मुख्य रूप से युवराज रूपेश सिंह, डॉ जितेंद्र सिंह के साथ हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद थे.

Exit mobile version