Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बाइक और कार मे हुई जोरदार टक्कर, कार के परखच्चे उड़े

Chhapra: छपरा-खैरा मुख्य मार्ग पार्ट चनचौड़ा बाजार के समीप कार और बाइक की टक्कर में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों द्वारा दोनों घायलों को पटना रेफर कर दिया गया. घटना के बाद कार का चालक फरार हो गया.

घटना को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि खैरा की तरफ से तेज रफ्तार कार आ रही थी, वही चनचौडा की तरफ से बाइक भी तेज गति से आ रही थी. दोनों अनियंत्रित होने के कारण एक दूसरे से टकरा गए. जिसमें बाइक सवार दो गंभीर रूप से घायल हो गए. वही कार्य के परखच्चे उड़ गए. हालांकि कार में बैठे लोग सही सलामत हैं, लेकिन मौका पाकर कार का चालक फरार हो गया.

घटना के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को पटना रेफर कर दिया गया. घायल खैरा थाना क्षेत्र के माया टोला निवासी लक्ष्मण राम का पुत्र गोविंद कुमार तथा इसुआपुर थाना क्षेत्र के अब्दुल गफ्फार का पुत्र शहजाद बताया जाते हैं. दोनों ही घायल बाइक पर सवार होकर छपरा की ओर से खैरा जा रहे थे. इसी बीच चनचौडा के समीप यह सड़क दुर्घटना हुई. घायल शहजाद मूल रूप से इसुआपुर का निवासी है जो अपने मामा के यहां खैरा में रहकर पढ़ाई करता था. दुर्घटना के बाद मुफस्सिल थाना अध्यक्ष दयानंद सिंह ने मौके पर पहुंच गाड़ी को जप्त कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गए.

Exit mobile version