Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा ग्रामीण में ट्रेनों के ठहराव के लिए छात्र अध्यक्ष ने जिलाधिकारी के माध्यम से रेलमंत्री को भेजा ज्ञापन

Chhapra: छपरा ग्रामीण जंक्शन पर ट्रेनों के ठहराव के लिए JPU छात्र संघ अध्यक्ष आगे आय हैं. सोमवार को अध्यक्ष रजनीकांत सिंह ने छपरा ग्रामीण स्टेशन पर सवारी गाड़ी के ठहराव हेतु जिला पदाधिकारी के माध्यम से रेल मंत्री को ज्ञापन भेजा.

इस सम्बन्ध में रजनीकांत सिंह ने बताया कि इस स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव नहीं होने से विश्वविद्यालय आने जाने वाले छात्र-छात्राओं को काफी मशक्कत करनी पड़ती है. यूनिवर्सिटी के सामने स्टेशन होते हुए भी रेलगाड़ी यहाँ नहीं रूकती. उन्होंने बताया कि इस वजह से सिवान, गोपालगंज, सोनपुर से आने वाले छात्रों को छपरा जंक्शन या कचहरी उतरना पड़ता है. वहा से यूनिवर्सिटी आने के लिए अन्य सवारी के अधिक पैसे भी खर्च करने पड़ते हैं. अगर ट्रनों का ठहराव शुरू हो जाय तो छात्रो का समय और पैसा दोनों बचाया जा सकेगा.

उन्होंने बताया कि छात्रों और अभिभावकों से लगातार उन्हें इस समस्या को लेकर शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद उन्होंने जिला पदाधिकारी के माध्यम से रेल मंत्री को सवारी गाड़ी की ठहराव के लिए ज्ञापन भेजा. इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल में नवलेश कुमार सिंह, दिवाकर सिंह चरणदास, अविनाश कुमार उपस्थित थे.

Exit mobile version