Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आरटीपीएस कक्ष का ताला तोड़ लाखो रुपये मूल्य के सामान की चोरी

Panapur: अंचल कार्यालय स्थित आरटीपीएस कक्ष का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली. हालांकि चोरो ने चोरी की इस घटना को कब अंजाम दिया है यह स्पष्ट नही हो पाया है. प्रखण्ड कार्यालय के चपरासी एवं तुर्की गांव निवासी विश्वनाथ राय के अनुसार रविवार को इस कक्ष के ताले सही सलामत थे, ऐसे में आशंका है कि रविवार की रात में ही चोरो ने चोरी की इस घटना को अंजाम दिया होगा.

होली के तीन दिन की छुट्टी के बाद सोमवार को करीब साढ़े दस बजे आरटीपीएस कार्यालय के कर्मी आईटी सहायक उपेंद्र कुमार, कार्यपालक सहायक राजू कुमार पंडित, पप्पू कुमार, अभिषेक सोनी कार्यालय पहुँचे तो कक्ष के टूटे ताले देख उनके होश उड़ गये. आरटीपीएस कक्ष में चोरी की खबर सुनते ही प्रखण्ड एवं अंचल कार्यालय के कर्मियों में हड़कंप मच गया.

चोरो ने आरटीपीएस कक्ष का ताला तोड़कर 5 मॉनिटर, 5 माउस की-बोर्ड, 4 सी पी यू, 4 स्पीकर, 2 प्रिंटर एवं 2 यूपीएस सहित लाखो के सामान चुरा लिए है. चोरी की खबर मिलते ही सीओ अंजलि कुमारी आनंद, बीडीओ शशिभूषण साहू एवं थानाध्यक्ष सुजीत दास भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे एवं मामले की छानबीन शुरू की. सीओ की अनुशंसा पर आरटीपीएस कर्मियों द्वारा प्राप्त आवेदन के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. इस बीच घटना के बाद विभिन्न प्रमाणपत्रो को बनवाने के लिए पहुँचे उपभोक्ताओं को बैरंग वापस लौटना पड़ा.

Exit mobile version