Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

डकैतों ने मचाया कोहराम, डकैती के दौरान दो की हत्या

सोनपुर: बीती रात डकैतों ने दुस्साहस पूर्ण घटना को अंजाम दिया है. सोनपुर थानाक्षेत्र के बाकरपुर इलाके में डकैतों ने भीषण उत्पात मचाते हुए दीन सिंह के घर में डाका डाला.

घटना के दौरान डकैतों ने दीना सिंह एवं उनके परिवार के सदस्यों के साथ जमकर मारपीट की जिस दौरान दीना सिंह और उनकी पुत्रवधु संजू देवी की मौके पर ही मौत हो गई, तथा मृतक दीना सिंह के पुत्र और पत्नी पार्वती देवी गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. पार्वती देवी की हालात नाजुक बनी हुई है.

डकैती की इस भीषण घटना के विरोध में ग्रामीणों ने छपरा-सोनपुर मुख्यमार्ग को जाम कर दिया और घटना का जमकर विरोध किया. गाँव वालों का कहना है कि डकैती के दौरान ही इस क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रहे गश्ती दल को सूचना दी गई थी बावजूद उसके कोई करवाई नहीं की गई.

सारण एसपी सत्यवीर सिंह ने सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पंहुच कर मामले को अपने संज्ञान में ले लिया और ग्रामीणों को शांत कराया.  ग्रामीणों के शिकायत पर उस एरिया के गश्ती दल को निलंबित कर दिया गया है.
सारण एसपी ने इस मामले की करवाई का निर्देश दिया है. फिलहाल पुलिस घटना पर पूरी नजर बनाए हुए है,डकैतों की गिरफ़्तारी जल्द से जल्द सुनिश्चित करने की प्रक्रिया चल रही है.

Exit mobile version