सोनपुर में व्यवसायी की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजनों से मिले कृषि मंत्री

सोनपुर में व्यवसायी की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजनों से मिले कृषि मंत्री

Sonpur: सोनपुर थाना क्षेत्र  के परमानंदपुर स्थित ग्राम अब्दुलही में दुकानदार की हत्या की जानकारी मिलने के बाद कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार परिजनों से मिलने पहुंचे. इस मौके पर जदयू नेता व सोनपुर के भावी प्रत्याशी डॉ चन्दनलाल मेहता ने बताया कि शनिवार को गोविंद चौक में एक कार्यक्रम के दौरान बिहार के कृषि मंत्री डॉक्टर प्रेम कुमार पहुंचे थे. उक्त मौके पर उपस्थित जदयू नेता डॉ चंदन लाल मेहता ने उन्हें घनश्याम महतो की हत्या की घटना से अवगत कराया. उक्त घटना को सुनते ही मंत्री डॉ प्रेम कुमार  मृतक घनश्याम महतो के परिजन से मिले.

मिलने के बाद उन्हें सांत्वना देते हुए तत्काल दस हजार रुपए की सहायता राशि दी और जिला के आला अधिकारियों से बात कर उचित कार्रवाई करते हुए हत्यारों को तत्काल गिरफ्तारी के लिए अपील की .

सोनपुर प्रशासनिक पदाधिकारियों से बात करते हुए उन्हें आदेश दिया कि मृतक के आश्रितों को परिवारिक लाभ योजना के तहत लाभ दिया जाए.

मौके पर  राष्ट्रीय प्रधान महामंत्री अति पिछड़ा महासभा पवन देव चंद्रवंशी, प्रदेश उपाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा भाजपा के शिवपूजन राम, सोनपुर प्रखंड अध्यक्ष जदयू श्री चंदेश्वर भारती, विधानसभा मिडिया प्रभारी जदयू सोनपुर शंकर कुमार मालाकार, बिरेन्द्र चन्द्रवंशी, संतोष चन्द्रवंशी, शशि चन्द्रवंशी, मोहम्मद नूरेन सैफ अली एवं आम ग्रामीण उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें