RSS का उद्देश्य आदर्श व्यक्ति का निर्माण करना है: सिग्रीवाल

RSS का उद्देश्य आदर्श व्यक्ति का निर्माण करना है: सिग्रीवाल

 

Manjhi: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ सदस्य व जनसंघ के पूर्व प्रत्यासी दिनेश्वर प्रसाद वर्णवाल के निधन पर मांझी दक्षिण टोला स्थित में श्रद्धांजली सभा का आयोजन किया गया. इस मौके पर महराजगंज सांसद जनार्दन सिंह ने उनकी तैल चित्र पर पुष्प अर्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्णवाल जी आदर्श समाज निर्माण में एक मजबूत कड़ी थे. RSS का उद्देश्य ही आदर्श व्यक्ति का निर्माण करना है. सर्व गुण-युक्त व्यक्ति से मजबूत राष्ट्र का निर्माण होता है. स्वयंसेवक अभूतपूर्व होते हैं.

सांसद ने दिनेश्वर बाबू के निधन को पार्टी व क्षेत्र के लिए अपूरणीय क्षति बताया, वहीं पूर्व जिला पार्षद पंकज सिंह ने स्थानीय साहित्य सदन लाइब्रेरी भवन का पुनर्निर्माण कर दिनेश्वर बाबू के नाम पर रखने की सांसद से मांग की. सारण संघ चालक विजय सिंह ने कहा कि मांझी में दिनेश्वर बाबू ने ही सबसे पहले RSS की नींव रखी थी. उन्होंने समाज के नव निर्माण में लोगों को एक दिशा दी.

सभा को रामायण तिवारी, जनार्दन शास्त्री, सरपंच मनोज प्रसाद, शिवाजी सिंह, विजय सिंह, रजनीश सुधाकर, ठाकुर चौबे, विक्की यादव, जय किशोर सिंह, बबलु शर्मा, भरत सिंह, जितेंद्र सिंह, उमा शंकर ओझा, अमिताभ ओझा आदि ने सम्बोधित किया.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.