दूरियां हुई कम, एक मंच पर आये ई० सच्चिदानंद राय और जनार्दन सिंह सिग्रीवाल  

दूरियां हुई कम, एक मंच पर आये ई० सच्चिदानंद राय और जनार्दन सिंह सिग्रीवाल  

Chhapra/Baniyapur: मोदी आज सर्वत्र है, जहाँ पार्टी वर्कर नही वहां मोदी पहुँच गए. जदयू और भाजपा के गठबन्धन के पक्ष में माहौल है यहाँ मोदी ही प्रत्याशी है. उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री नागेंद्र नाथ त्रिपाठी ने बनियापुर के लौआ में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कही.

सभा को संबोधित करते हुए नागेंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के डिजटल इंडिया से पूरा देश प्रभावित है. समर्थक बूथ तक पहुँच जाय यह तैयारी करनी है. पहला प्रयास यह हो कि मतदाता सुबह में निकले, मतदान बड़ा पवित्र अवसर है. लोकतंत्र में मतदान का अवसर बड़े भाग्य से मिला है. हर जाति के लोग मोदी के साथ है. देश के अधिकांश सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे है लेकिन यह सरकार बेदाग है.

इसे भी पढ़े: छपरा विधायक के मीडिया प्रभारी जयप्रकाश वर्मा ने दिया पद से इस्तीफा

इसे भी पढ़े: लू और गर्मी के मद्देनजर सरकारी और निजी विद्यालयों में वर्ग 5 तक की पढाई स्थगित

दूरियां हुई कम, एक मंच पर आये ई० सच्चिदानंद राय और जनार्दन सिंह सिग्रीवाल  

सभा की अध्यक्षता एमएलसी ई० सच्चिदानंद राय ने की. सभा में महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल भी उपस्थित थे. एक मंच पर उपस्थित होने से पिछले कुछ दिनों से दोनों नेताओं के बीच खींचतान की ख़बरों पर भी विराम लग गया. दोनों नेताओं ने एक दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत किया और साथ मिलकर पार्टी के कार्यों को आगे ले जाने की बातें कही.   

सभा को जदयू नेता शैलेन्द्र प्रताप, ब्रजेश रमन, गुड्डू चौधरी, रमेश श्रीवास्तव ने संबोधित किया. मंच संचालन बशिष्ट कुमार ने किया.

इसे भी पढ़े: छपरा के श्यामचौक के पास ट्रक की ठोकर से महिला की मौत, घंटों परिचालन रहा बाधित 


छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.