दाउदपुर में श्रमिक एक्सप्रेस से गिरकर युवक की मौत

दाउदपुर में श्रमिक एक्सप्रेस से गिरकर युवक की मौत

Daudpur: पूर्वोत्तर रेलवे के दाउदपुर स्टेशन से पश्चिम विधुत-पोल संख्या- 346/28 समीप डाउन ट्रैक के नजदीक ट्रेन से गिर कर एक 30 वर्षीय अज्ञात प्रवासी युवक की मौत हो गयी. शनिवार की सुबह ड्यूटी  दौरान एक ट्रैक मैन की नजर लावारिश शव पर पड़ी. उसके बाद रेल कर्मी ने  इसकी सूचना दाउदपुर स्टेशन मास्टर को दी. फिर उन्होंने छपरा जीआरपी को सूचित किया.

घटना की विभागीय सूचना पर दाउदपुर थानाध्य्क्ष सुजीत कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ घटना-स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात प्रवासियों को लेकर कोई ट्रेन छपरा की ओर जा रही थी और मजदूर युवक अपने बोगी के गेट पर सफर कर रहा था तभी उसे झपकी आ गई और असंतुलित होकर वह बिल्कुल ट्रैक के समीप गिर पड़ा. जिससे उसका शरीर बुरी तरह  लहूलुहान हो गया और गम्भीर चोट लगने के कारण घटना स्थल पर हीं उसकी मौत हो गयी. समाचार प्रेषण तक शव की पहचान नही हो सकी थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें