Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शराब से लदी ट्रक जब्त, 268 लीटर शराब बरामद

दाउदपुर:  छपरा-सिवान मुख्य मार्ग एनएच 531 पर स्थित दाउदपुर थाना के समीप सोमवार की सुबह स्थानीय पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लदी एक ट्रक को जब्त किया है। शराब यूपी से लाई जा रही थी। जब्त शराब की अनुमानित कीमत करीब सात लाख की आंकी जा रही है।

बताया जाता है कि दाउदपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि उक्त रास्ते से एक यूपी 65 बीटी 9827 नंबर की ट्रक शराब की खेप लेकर थाना क्षेत्र में प्रवेश कर रहा है। जिसके बाद पुलिस बल के जवानों को जगह-जगह पर तैनात किया गया। जैसे ही ट्रक एकमा थाना से आगे बढ़ी और माने गांव के समीप पहुंची तो दाउदपुर थाना पुलिस ने ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया। उसके बाद पीछे पुलिस के पड़ने की भनक लगते हीं ट्रक चालक ने थाना के समीप वाहन को छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद ट्रक को जब्त कर थाना ले जाया गया।

बाद में पुलिस के द्वारा जब ट्रक की तलाशी ली गई तो रॉयल स्टेट, एट पीएम फ्रूटी के साथ किंगफिशर बियर के दर्जनों कार्टून मिले। जब्त शराब की मात्रा 268 लीटर के करीब बतायी जाती है। थानाध्यक्ष बीरेंद्र राम ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल मोबाइल लोकेशन के आधार पर ट्रक को ट्रेस करना शुरू किया। जैसे ही ट्रक थाना क्षेत्र में प्रवेश किया पुलिस ने उसका पीछा किया।

जिसके बाद दाउदपुर थाना के समीप एएसआई दिनेश्वर कुमार के साथ भारी संख्या में मौजूद पुलिस बल के जवानों को देख ट्रक चालक थाना से कुछ दूरी पर ही वाहन छोड़ कर फरार हो गया।पुलिस जब्त ट्रक की कागजात व नम्बर की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version