सारण: SDO ने रेफरल अस्पताल छापामारी करके दो लोगों को लिया हिरासत

सारण: SDO ने रेफरल अस्पताल छापामारी करके दो लोगों को लिया हिरासत

मढ़ौरा: स्थानीय एसडीओ योगेन्द्र कुमार ने पुलिस के साथ रेफरल अस्पताल छापेमारी करके दो लोगों को दलाली के आरोप में हिरासत में लिया है जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप का महौल बना हुआ है। औचक छापेमारी से अस्पताल परिसर में कुछ देर लोग कुछ समझ नहीं पाए कि एसडीओ के नेतृत्व में पुलिस दो संदिग्धों को क्यों पकड़ गाड़ी में बैठा रही।

हालाँकि प्राप्त जानकारी के अनुसार अस्पताल में दलालों की एक बड़ी फौज खड़ी रहती है और रोगियों को बहला फुसलाकर झांसे में निजी जांच घरों और अस्पतालों में ले जाते हैं इसी की शिकायत किसी व्यक्ति द्वारा फोन से एसडीओ को दिया गया जिसके बाद सोमवार को करीब ग्यारह बजे के आसपास स्थानीय एसडीओ योगेंद्र कुमार थाना के पुलिस के साथ अस्पताल परिसर में संदिग्ध हालात में दलाल किस्म के दो लोगो को पुलिस कस्टडी में उठावा लिया है।

एसडीओ ने बताया कि अस्पताल में दलालों के रहने की शिकायत मिलने पर कार्रवाई की गई है। पुलिस कस्टडी में कुछ संदिग्ध लोग लिए गए लोगों से पूछताछ की जाएगी, यदि उनकी संलिप्तता मिलने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। जबकी स्थानीय अस्पताल कर्मियों ने बताया कि हिरासत में लिया गया एक व्यक्ति अस्पताल का ड्रेसर है जबकी एक युवक सेमरियां का है जो अपनी मां आशा कर्मी को लेकर अस्पताल आया हुआ था। एसडीओ के समक्ष कुछ दलाल खड़े थे जिनकी पहचान नहीं होने के वजह हिरासत में नहीं लिया गया।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें