Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

SBI के ग्राहकों का बैंक में हंगामा, मैनजर मुर्दाबाद के लगे नारे

तरैया: एसबीआई के ग्राहकों का सोमवार को गुस्सा उस समय फुट पड़ा जब बैंक मैनेजर बैंक का मुख्य द्वार नही खोला. ग्राहक मुख्य द्वार और बैंक के अंदर से हंगामा करने लगे और मैनेजर मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. ग्राहक मैनेजर के दुर्व्यवहार से नाराज थे. ग्रहको की शिकायत थी कि बैंक के अंदर काफी गर्मी थी वे रुपया लेने के लिए लाईन में खड़े प्यास लगी तो पानी पीने के लिए बाहर निकले थे. जैसे ही पानी पीकर आये बैंक के मुख्य द्वार में अंदर से ताला लग गया.

वही पानापुर क्षेत्र से आये ग्राहक नागेंद्र कुमार सिंह, एमडी नईम, सुरेश कुमार यादव, कुंदन कुमार, रंजीत कुमार, मुन्ना कुमार आदि ने कहा कि एक सप्ताह से बैंक में रुपया निकलने आ रहे है लेकिन उन्हें रुपया नही मिल रहा है. बीस हजार की जरूरत है तो बैंक दो हजार रुपया जबरन दे रहा है. अपना रुपया ही जरूरत पड़ने पर हमें नही मिल रहा है. ग्राहकों का कहना है कि जब मैनेजर से पूछा जाता है तो वे कुछ नही बोलते है. हमलोग सुबह 10 बजे बैंक में आकर लाईन में लग जाते है.

इस सबन्ध में शाखा प्रबंधक कुमार सत्यम ने बताया कि बैंक को पर्याप्त कैश नही मिल रहा है जिस कारण कैश कम दिया जाता है. उक्त आरोप गलत है.

Exit mobile version