सोशल सर्विस एक्सप्रेस ने शिक्षण सामग्री बांट की माँ सरस्वती की आराधना

रिविलगंज: सोशल सर्विस एक्सप्रेस ने रिविलगंज के मदरसा हमिदिया गोदना मे छोटे बच्चो के बीच शिक्षण सामग्री बांट विद्या की दात्री माँ सरस्वती की आराधना की. संस्था के तरफ से मदरसा हमिदिया गोदना के प्राचार्य मोo शाकिर साहब ने बच्चो मे स्कूल बैग, कॉपी, कलम, स्लेट, पीन्सीन का वितरण किया.

शिक्षण सामग्री पाकर बच्चे काफी खुश दिखे. मोo शाकिर साहब ने संस्था की पहल की  सराहना करते हुए कहा कि शिक्षण सामग्री बाँटने की सोच संस्था की समाज के प्रति उनकी उपयोगिता को साबित करता है. संस्था इसके लिये बधाई की पात्र है. संस्था के भँवर किशोर ने बताया कि सरस्वती पूजा के अवसर पर जहां पूजा-पाठ के नाम पर अंधाधुंध खर्च किये जा रहे है. वही संस्था का प्रयास है कि उन पैसों का सार्थक उपयोग हो. संस्था युवा वर्ग से अपील करती है कि पूजा के नाम पर खर्च के आडम्बर से बचे. WhatsApp Image 2017-02-01 at 12.55.37 PM

इस अवसर पर मदरसा हमिदिया गोदना के शिक्षक नसीम खाँ, मोo सुल्तान, मोoअरशद, मोoशाहबुद्दीन, मोo कयामुद्दीन, मोoहस्सान, अबुल हसन, अज़हरुद्दीन खाँ, रजब अली, मोo असलम, मोo असद, बाबू खान व संस्था के तरुण, जयप्रकाश गुप्ता सहित कई युवा मौजूद थे.

0Shares
A valid URL was not provided.