सारण का यह युवक रातों-रात बन गया स्टार, लोग बोले कैलाश खेर-2 आ गया

सारण का यह युवक रातों-रात बन गया स्टार, लोग बोले कैलाश खेर-2 आ गया

ऑनलाइन  वायरल हुए विडियो को 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा
Saran:
सारण के एक युवक के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह युवक रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गया है. पेशे से इंजीनियर चंदन कुमार गुप्ता नाम के युवक के गाने के वीडियो को 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. जिसके बाद से युवक इंटरनेट पर एक चर्चित व्यक्ति बन गया है. आपको बता दें कि सारण के चंदन कुमार गुप्ता ने बाहुबली फिल्म का एक गाना गुनगुना जिसके जिसके बाद यह गाना सोशल मीडिया पर पूरी तरह वायरल हो गया. जिसके बाद लोग युवक की तुलना कैलाश खेर से करने लगे और लोगों ने यहां तक कह दिया कि वह भारत के दूसरा कैलाश खेर हैं.

साऊथ के फिल्मो में भी गाया गाना 

सारण के मकेर प्रखंड के कौतुका गांव के रहने वाले चंदन कुमार गुप्ता साउथ की फिल्मों में गाना गाकर अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. चंदन कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में कुछ गाने भी गाए हैं. लेकिन उन्हें पहचान नहीं मिकी.

जिसके बाद हाल ही में जब उनका वीडियो वायरल हुआ तो चारों तरफ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. चंदन के इस वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं वीडियो के सामने आने के बाद चंदन इंटरनेट पर छा गए हैं. चंदन  बाहुबली फिल्म का गाना, “कौन है वो कौन है कहां से तू आया” गुनगुना रहे हैं. चंदन की जादुई आवाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इंटरनेट पर गाने का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी किस्मत की चमक गई है. लॉक डाउन में चंदन के असली हुनर सामने आया है, चंदन ने बताया कि वह बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों के लोकगीत गाने की तमन्ना है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें