Saran: लूट और हत्या मामले में फरार 51 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, 143 किलो गांजा भी बरामद

Saran: लूट और हत्या मामले में फरार 51 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार, 143 किलो गांजा भी बरामद

Chhapra: सारण पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने लूट व हत्या के मामले में फरार चल रहे 51 हजार के इनामी राशि वाले कुख्यात समेत दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. सारण के एसपी हर किशोर राय ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि 2-3 जुलाई की रात 1:00 बजे तरैया थाना के मंझेपुर नहर रोड से दो अपराधियों को 143 किलो गांजा एवं मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया. इसमें पकड़ा गया अपराधी हरिराम तरैया थाना क्षेत्र का रहने वाला है. जो कि बेहद कुख्यात अपराधी है. इस पर ₹51000 का इनाम भी था.

गिरफ्तार हरिराम इसी साल नगरा में 11 फरवरी को सीएसपी लूट, 13 फरवरी को फौजी के साथ लूट एवं हत्या के मामले में फरार था. इसकी गिरफ्तारी के लिए काफी दिनों से पुलिस प्रयास कर रही थी और गिरफ्तारी के साथ ही इन सभी कांडों का खुलासा हो गया है. इन घटनाओं में संलिप्त अन्य अपराधियों की भी छापेमारी की जा रही है.

वहीं गिरफ्तार दूसरा अपराधी धीरंजन कुमार जो पानापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, वह कई लूट कांडों में फरार चल रहा. हरिराम के पास से 80 किलो गांजा,एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल औरे धीरंजन कुमार के पास से 61 किलो गांजा, एक मोटरसाइकिल तथा एक मोबाइल बरामद किया गया है. हरिराम का अपराधिक इतिहास काफी पुराना है. इसके खिलाफ सारण जिले के अलग-अलग थानों में 13 से अधिक मामले दर्ज हैं. जिसमें तरैया, इसुआपुर, पानापुर, मढौरा, नगर थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं.

वही धीरंजन कुमार के खिलाफ पानापुर और अमनौर में मामले दर्ज हैं. इन अपराधियों की गिरफ्तारी में तरैया थानाध्यक्ष राजेश कुमार, पानापुर थानाध्यक्ष के डी यादव व् दोनों थानों की पुलिस शामिल थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें