सारण: भोजपुरी गाने पर डांस नहीं करने पर आर्केष्ट्रा में काम करने आई 9 युवतियों समेत 11 को बंधक बनाया , पुलिस ने छुड़ाया

सारण: भोजपुरी गाने पर डांस नहीं करने पर आर्केष्ट्रा में काम करने आई 9 युवतियों समेत 11 को बंधक बनाया , पुलिस ने छुड़ाया

सारण के मशरख थाना क्षेत्र के बंसोही गांव में बंधक बनाए गए आर्केस्ट्रा  के 11 डांसरों को पुलिस ने छुड़ा लिया. जिसमें 9 महिलाएं समेत 2 पुरुष को छुड़ाया गया. मिली जानकारी के अनुसार ये सभी असम से आय थे. जो आर्केस्ट्रा पार्टी के स्टेज शो में डांस करने का काम करने आए थे.

स्टेज शो में  युवतियों से भोजपुरी गाने पर प्रस्तुति देने को कहा गया. आर्केस्ट्रा में काम करने वाली इन लड़कियों ने भोजपुरी नहीं समझने की बात कही और डांस करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद कुछ दबंगो ने सभी को बंधक बना लिया गया.

इसके बाद दबंगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. दबंगों के डर से लड़कियां होटल में ही छिप गईं और अपने मोबाइल फोन से कॉल करने
लगी.

इस मामले को लेकर सारण एसपी ने जानकारी दी कि दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि असम पुलिस द्वारा 9 महिलाओं व 2 पुरुषों के बंधक बनाए जाने की सूचना मशरख पुलिस को दी थी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए सभी को बरामद कर लिया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें