सारण में बनेगा दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा: रूडी

सारण में बनेगा दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा: रूडी

Chhapra: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने जोर शोर से जनसंपर्क शुरू कर दिया है. दूसरे चरण के नामांकन के पांचवें दिन छपरा विधानसभा सीट पर 5 प्रत्याशियों ने नामांकन किया एनडीए के प्रत्याशियों के नामांकन के बाद स्नेही भवन में इंडिया के प्रत्याशियों के साथ सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी ने प्रेस वार्ता की.

सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार और सूबे में नीतीश कुमार की सरकार ने विकास कार्य किया है. हम सब ने आने वाली पीढ़ी के लिए बेहतर कार्य किए हैं. बिहार की जनता ने इस बार मन बना लिया है कि इस बार एनडीए गठबंधन की जीत होगी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे.

उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है. एनडीए गठबंधन ने जिन प्रत्याशियों का टिकट का चयन किया है. यह जनता की इच्छा के अनुरूप और अनुकूल निर्णय लिया गया है इसके परिणाम भी अनुरूप और अनुकूल आने वाले हैं. बिहार में सड़क, बिजली, विधि व्यवस्था, ग्रामीण क्षेत्रों में प्रवासी मजदूरों के आने के बाद की व्यवस्था, गैस का कनेक्शन, कृषि बिल हो अपने आप में या बड़ा कदम.

उन्होंने कहा कि 1 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम छपरा में होगा. प्रधानमंत्री का छपरा से विशेष लगाव है और जो रिपोर्ट है कि सारण की 10 विधानसभा सीट पर एनडीए हावी है. सारण की सड़कें बहुत सुंदर है हालांकि बाढ़ के कारण सड़के क्षतिग्रस्त हुई हैं उन्हें जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा.

Nh19 पर सांसद ने कहा कि अगर कोई राष्ट्रीय जनता दल का उम्मीदवार आए तो उन से पूछिएगा, 2007 के बाद जो अलाइनमेंट हुआ, किस तरीके से अपने जाति के लोगों को बचाने के लिए उन्होंने एलाइनमेंट बदला है. अपनी जाति के लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए गलती की, उनकी थी लेकिन हम इसे सुधारने का कार्य कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मैं जो काम करता हूं वह आने वाली पीढ़ी के लिए करता हूं. सारण में जो भी काम में किए हैं वह आने वाली पीढ़ी के लिए किए हैं. भारत सरकार ने बिहार सरकार के पास प्रस्ताव तैयार करके भेजा है. दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा सारण की धरती पर बनेगा. बेरोजगारी पर उन्होंने कहा कि बिहार में ऐसी कोई समस्या नहीं है.

छपरा में हुए जलजमाव को लेकर सांसद राजीव प्रताप रूडी ने पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर कहा कि यह सवाल 1 साल बाद हमसे पूछिएगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें