Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण सांसद के पहल पर कैंसर और हृदय रोग पीड़ितों के इलाज को 1.5 लाख और 80 हज़ार स्वीकृत

Dariyapur: प्रखंड के जितवारपुर निवासी शिवपूजन पंडित की पत्नी कुंती देवी जो हृदय रोग और यादोपुर निवासी चन्द्रावती देवी पति चन्द्रदेव माझी जो कैंसर रोग से पीड़ित हैं. इन दोनों महिलाओं को समुचित इलाज हेतु सारण के सांसद राजीवप्रताप रूढ़ि के प्रयास से क्रमशः 1.5 लाख और 80 हज़ार रुपये की राशि स्वीकृत हुई. ज्ञात हो कि इन मरीजों के इलाज के लिये स्थानीय कालीचरण सिंह, सच्चा राय , कृष्णानंद तिवारी ने सांसद श्री रूढ़ि को दूरभाष के माध्य्म से जानकारी मुहैया कराई थी. जिसको श्री रूडी ने गम्भीरता से लेते हुए इलाज की राशि आवंटित कराई.

इसी क्रम में बिहार भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य राकेश कुमार सिंह , अनिल सिंह, मो0 कमरुद्दीन अंसारी, चंदन सिंह ने पीड़ित के घर पहुच स्वीकृति पत्र सौपा. स्वीकृति पत्र पाते ही पीड़ित ने सांसद रूडी को धन्यवाद दिया और आभार प्रकट किया.

इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने कहा कि श्री रूडी ऐसे कार्यो के प्रति दृढ़संकल्पित हैं. इस तरह के नेक कार्य उनके द्वारा निरन्तर किया जाता रहा है. ग्रामीणों से बातचीत करते हुए प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश कुमार सिंह ने बताया कि श्री रूडी को जानकारी मिलते ही ऐसे कार्यो के लिये हमेशा तत्पर रहते हैं.

Exit mobile version