Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तीन माह पहले प्रेम विवाह, अब ससुराल वाले साथ रखने को नही है तैयार

जलालपुर: घर वालों के मर्जी के बगैर शादी और फिर तीन माह बाद अब ससुराल वालों का लड़की को साथ रखने से इनकार करने का एक मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित लड़की ने जलालपुर थाना में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़ित लड़की ने बताया कि 19 फरवरी को उसने किशुनपुर निवासी लड़के से घर से भाग कर शादी की थी. इसके बाद वे दोनों सुरत चले गए. इधर लड़के के घरवालों ने सुरत से बुलाकर कोर्ट में शादी कराने की बात कही. उसने बताया कि जब वे दोनों वापस पहुंचे तो लड़के वालों ने उसे घर में रखने से ई कर कर दिया.

पीड़ित लड़की ने बताया कि लड़के की मां उसे रखने को तैयार नहीं है. उसने अपने पति को निर्दोष बताया है.उसने बताया कि लड़का किशनपुर का निवासी है. वह सूरत में मजदूरी करता है. विवाह अंतरजातीय है. वह हरिजन जाति की है तथा लड़का कोईरी जाति का है. कल ही दोनो सूरत से आए हैं. लड़के के परिवार वाले लड़के को लेकर चले गए तथा उसे मकनपुरा चौराहे पर छोड़ दिया. उधर लड़की के घर वाले भी उसे रखने को तैयार नहीं हैं. उसने बताया कि लड़के के साथ 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. तीन साल पहले जलभरी के दौरान दोनो मिले थे तथा 19 फरवरी को घर से भागकर शादी कर ली थी.

पीड़ित लड़की का कहना है कि शादी किया है तो लड़के के परिवार वालों को रखना ही होगा. इस बाबत उसने जलालपुर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इस मामले में लड़के वालों का पक्ष नही मिल सका है.

Exit mobile version