Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सांसद राजीव प्रताप रूडी के सहयोग से छपरा पहुँचा बंगलुरु में मृत युवक का शव

Chhapra: शहर के रतनपुरा मुहल्ला निवासी गोरख प्रसाद के पुत्र राकेश कुमार जो  बंगलुरु में निजी कम्पनी में कार्यरत था कि आकस्मिक मृत्यु हो गई. मृतक के चाचा चन्देश्वर प्रसाद ने भाजपा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल से सम्पर्क कर शव को छपरा लाने के लिए सहयोग माँगा.
जिस पर त्वरित पहल करते हुए श्याम बिहारी अग्रवाल ने सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी को वस्तु स्थिति की जानकारी दी. जिसके बाद सांसद राजीव प्रताप रूडी ने मामलें को गम्भीरता से लेते हुए अविलंब इंडिगो एयरलाइंस से शव को बैंगलोर से पटना लाने की समुचित व्यवस्था की.
           
सांसद राजीव प्रताप रूडी के पहल पर शव बैंगलोर से पटना और फिर छपरा पहुँचा. शव के छपरा पहुँचने पर पिता गोरख प्रसाद तथा पत्नी प्रभावती देवी ने राजीव प्रताप रूडी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुआ कहा सांसद की वजह से हीं हम अपने बेटा तथा पति के अंतिम दर्शन संभव हो पाया हैं.
       
भाजपा नेता श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा इस कार्य के लिए व्यावसायिक समाज उनके प्रति कृतज्ञ है तथा सांसद रूडी की भूरी भूरी प्रशंसा की हैं. व्यवसायियों ने एक स्वर में कहा कि जिस किसी काम की सूचना सांसद रूडी को मिल जाती हैं अपने स्तर से उस काम को उनके द्वारा अवश्य पुरा किया जाता हैं.
Exit mobile version