Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

RSA के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर कुलपति का फूंका पुतला

छपरा: RSA के  कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला राजेंद्र महाविद्यालय में फूंका. RSA के संयोजक विवेक कुमार ने कहा कि कुलपति छात्रहित में कोई कार्य नही कर रहे है. तीन साल से प्री पीएचडी टेस्ट नही हुआ. पीएचडी कोर्स वर्क प्रोग्राम में 2 वर्ष से एडमिशन नही हो रहा है. जबकि 6 माह पर एडमिशन होना है.

उन्होंने कहा कि पीजी फर्स्ट सेमेस्टर और थर्ड सेमेस्टर का रिजल्ट आय हुए 1 माह से ऊपर हो गया फोर्थ और सेकंड सेमेस्टर में नामांकन नही हो रहा है. पीजी में नामांकन के लिए आवेदन ले लिया गया है, अभी तक लिस्ट जारी नही हुआ है. स्नातक डिग्री प्रथकम सत्र 2014-15 का अभी तक एग्जाम नही हुआ और 2015-16 का फॉर्म नही भरा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में भ्रष्टाचार चरम पर है. कुलपति की वजह से सारण प्रमंडल के छात्रों का करियर बर्बाद हो रहा है. संगठन की मांग है कुलपति तुरंत मांग पर फैसला लें अन्यथा उग्र आंदोलन के लिए तैयार रहे संगठन छात्रहित में कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार है.

इस अवसर पर रवि कुमार, टिटेश कुमार, संजय कुमार, अमित कुमार, मुकेश कुमार, रवि प्रकाश, संजय कुमार समेत कई कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version