Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

RSA के कार्यकर्ताओं पर चढ़ा होली का खुमार, होली की गीतों पर जमकर झूमे

Chhapra: आर एस ए के कार्यालय पर फागुन मास के अमृतपुर उत्सव होली के उपलक्ष में होली मिलन के रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवसर पर संगठन के संयोजक विवेक कुमार विजय ने कहा कि होली है पर्व है जहाँ रंज-गम, विषाद को कलुषित, कालीमाये, प्रेम रूपी गुलाबों के रंग में रंग जाते है. जब फागुन के रंग चढ़ते हैं तो सारे रंगभेद विघटित हो जाते हैं. सिर्फ प्रेम का रंग ही शेष बचता है.

संगठन के सह संयोजक मनीष पांडे मिंटू ने कहा कि गुलालों की बात आई है. दोस्तों तो मैं चाहता हूं कि पूरा वातावरण रंगीन होना चाहिए मुझे कुछ शाही चेहरे अभी भी साफ सुथरे दिखाई दे रहे हैं. विश्वविद्यालय अध्यक्ष अर्पित राज गोलू ने कहा कि संगठन के द्वारा प्रत्येक साल के भांति इस साल में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. छात्र छात्राओं शिक्षकों को इस होली की हार्दिक बधाई.

होली कार्यक्रम की शुरुआत मशहूर गीत होलिया में ना आइले पियवा से की गई जिसकी शुरुआत संगठन महासचिव विशाल सिंह ने गाकर शुरुआत की. परमजीत कुमार एवं परमेंद्र कुमार ने लोकगीत भोजपुरी के अनेकों गीत गाकर समा बांधा. कार्यक्रम का संचालन विश्वविद्यालय महासचिव राहुल तिवारी ने किया. धन्यवाद ज्ञापन संगठन सचिव भूषण सिंह ने किया.

Exit mobile version