Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

Rotract Saran City के अनिकेत बने अध्यक्ष, टुन्ना सिंह बने सचिव

Chhapra: रोटरी सारण की नई इकाई रोट्रेक्ट सारण सिटी का इंस्टालेशन समारोह रविवार को हुआ. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर क्लब के डीजी विवेक कुमार उपस्थित थे. वही विशिष्ट अतिथि सह रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए रोट्रेक्ट सारण सिटी के सदस्यों को क्लब की सदस्यता ग्रहण करवाया.

क्लब के डीजी विवेक कुमार ने रोट्रेक्ट सारण सीटी के चार्टर का उद्घाटन किया. इस दौरान रोट्रेक्ट सारण सिटी क्लब के अध्यक्ष अनिकेत तथा सचिव टुन्ना कुमार सिंह ने क्लब के भविष्य के कार्यक्रमों के बारे मे विस्तार पूर्वक बताया. इस कार्यक्रम में बोर्ड मेंबर के विभिन्न पदों के लिए निदेशक अभिषेक श्रीवास्तव, मो० इरशाद, महताब आलम, पंकज कुमार, विनीत कुमार सिंह को बनाया गया. क्लब का उपाध्यक्ष सुधांशु कुमार कश्यप, उपसचिव निरव कुमार, कोषाध्यक्ष उज्ज्वल रमण को तथा सार्जेंट अनिल कुमार को बनाया गया.

इस दौरान रोट्रेक्ट सारण सिटी की सदस्यता विनीत कुमार, आलोक कुमार, आसिफ हयात सिद्दीकी, मो० इरफान, निकुंज कुमार को डीजी विवेक कुमार ने दिलवायी. रोट्रेक्ट सारण सिटी के अध्यक्ष अनिकेत तथा सचिव टुन्ना कुमार सिंह ने सारण सिटी क्लब की तरफ से रोटरी के संस्थापक का तैलचित्र देकर डीजी विवेक कुमार को सम्मानित किया. कार्यक्रम में रोटरी सारण के अध्यक्ष डॉ मदन कुमार, सचिव सुरेंद्र कुमार गुप्ता रोटरी सारण के सदस्य राजेश फैशन, अजय कुमार, राजेश गोल्ड, पंकज कुमार, रतन लाल मुख्य रूप से उपस्थित थे.

Exit mobile version