Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

6 मई को रोट्रेक्ट सारण सिटी आयोजित करेगा सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता

Chhapra: रोट्रेक्ट क्लब ऑफ सारण सिटी एवं रामजयपाल कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन 6 मई को स्थानीय रामजयपाल कॉलेज में किया जाएगा. पुरस्कार वितरण 13 मई को होगा.

इस क्विज प्रतियोगिता के पोस्टर का अनावरण रोटरी क्लब के पीडीआरआर श्याम बिहारी अग्रवाल, मंडल सचिव रोट्रेक्टर हमजा हाशमी, रामजयपाल कॉलेज के प्राचार्य प्रो० सिद्धार्थ शंकर तथा रोट्रेक्ट सारणसिटी के अध्यक्ष निकुंज कुमार ने संयुक्त रूप से किया.
पोस्टर जारी करनें के पश्चात श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा कि के परिवेश में बच्चों में सामान्य ज्ञान की नितान्त आवश्यकता हैं. इसलिए रोट्रेक्ट सारण सिटी सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा हैं. इससे बच्चों में सामान्य ज्ञान की वृद्धि होगी.

इस अवसर पर रोट्रेक्ट सारणसिटी के सचिव टुन्ना सिंह तथा क्विज प्रतियोगिता के संयोजक सुधांशु कुमार कश्यप ने बताया कि यह प्रतियोगिता 2 ग्रुप में होगी. प्रत्येक ग्रुप में प्रथम, द्वितीय, तृतीय के अलावा 12-12 सांत्वना पुरस्कार प्रतिभागियों को दिया जाएगा. पुरस्कार विवरण इस प्रकार है-

जूनियर वर्ग
प्रथम पुरस्कार- स्टैंड फैन
द्वितीय पुरस्कार- कीपैड फोन
तृतीय पुरस्कार- ब्रांडेड रिस्ट वॉच
सीनियर वर्ग
प्रथम पुरस्कार-स्मार्ट फोन
द्वितीय पुरस्कार-साइकिल
तृतीय पुरस्कार-सीलिंग फैन

जूनियर वर्ग में कक्षा 7 से 10 वीं के छात्र हिस्सा लेगें इनका निबंधन शुल्क 50 रूपया होगा सीनियर वर्ग में कक्षा 11 वीं से लेकर उपर तक के छात्र हिस्सा ले सकते है इसका निबंधन शुल्क 100 रूपया होगा. दोनों वर्गों में सांत्वना पुरस्कार 12 प्रतिभागियों को दिवाल घड़ी प्रदान किया जाएगा. उर्न्होने बताया कि निर्धारित जगहों से फार्म प्राप्त किया जा सकता है.

 

Exit mobile version