Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने मनाया प्रथम वर्षगांठ

Chhapra: समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणी संस्था रोट्रेक्ट क्लब अॉफ सारण सिटी ने सोमवार को अपना प्रथम वर्षगांठ मनाया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि रोटरी सारण के अध्यक्ष राजेश जायसवाल और सचिव चन्दकांत दिवेदी को रोट्रेक्ट सारण सिटी के अध्यक्ष सुधांशु कुमार कश्यप और सचिव टुन्ना कुमार सिंह ने उपहार देकर किया.

स्वागत भाषण कोषाध्यक्ष उज्ज्वल रमण ने दिया. सचिव टुन्ना कुमार सिंह के वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत किया. मुख्य अतिथि श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा कि रोट्रेक्ट सारण सिटी की नींव के साथ ही यह अंदाजा हो गया था कि यह क्लब बहुत अच्छा करेगा जिसका प्रमाण एक वर्ष के कार्यकाल में विभिन्न प्रकार के अवार्ड को छपरा में लाकर इन्होंने दिखा दिया. उन्होंने रोट्रेक्टर को रोटरी का भविष्य बताया. उन्होंने क्लब को शुभकामना देते हुए कहा कि निरतंर ही समाजिक कार्यों में यह अव्वल बना रहे.

कार्यक्रम के दौरान प्रथम वर्षगांठ का केक सभी सदस्यों और आगत अतिथियों ने मिलकर काटा.

कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन रो० निशांत पांडेय ने दिया. इस अवसर पर उपाध्यक्ष आसिफ हयात, कोषाध्यक्ष उज्ज्वल रमण, संयुक्त सचिव मो० आमिल, उप कोषाध्यक्ष पंकज कुमार, नवनीत कुमार, राजकुमार, खुर्शीद, अलोक सिंह, मो०इरशाद, मो० साहेब, मो० इरफान, रोहित गुप्ता, निशांत पाण्डेय, अभिषेक कुमार, दीपक गुप्ता, निकुंज कुमार, सैनिक कुमार इत्यादि उपस्थित थें.

Exit mobile version