Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रोट्रैक्ट एवं इन्ट्रै्क्ट सारण ने मनाया क्रिसमस डे

Chhapra: रोट्रैक्ट सारण एवं इन्ट्रै्क्ट सारण के संयुक्त तत्वांधान में क्रिसमस डे के अवसर पर शहर के स्थानीय हथुआ मार्केट में संटा के द्वारा छोटे-छोटे बच्चों को गिफ्ट, टॉफी, आदि दिया गया. बच्चों के द्वारा संटा के हाथों से गिफ्ट लेकर काफी खुशी जाहिर की गयी. बच्चे के अभिभावक के द्वारा भी इस तरह के आयोजन को करने के लिए रोट्रैक्ट एवं इन्ट्रैक्ट क्लब आफ सारण के सभी सदस्यों का बधाई दी गयी.

इस अवसर पर मार्केट के स्थांनीय दुकानदारों ने भी काफी सराहणीय कदम बताया कि आज तक इस मार्केट में इस तरह का आयोजन हमलोंगों ने पहले कभी नहीं दिखा था आज आपलोगों को इस तरह का आयोजन करते देख हमलोगों को भी इच्छा हो रही है कि इस तरह का अयोजन करें. अगले वर्ष से जो भी बच्चे इस मार्केट में आएगें क्रिसमस डे के दिन उनको गिफ्ट दिया जाएगा.

कार्यक्रम की अध्यक्षता रोट्रैक्ट सारण केअध्यक्ष रो राजेश कुमार और श्यानम जयसवाल ने की अध्यरक्ष द्वारा बताया गया कि इस तरह का अयोजन हमलोगों के द्वारा आगे भी किया जाएगा.

इस अवसर पर रोट्रैक्ट सारण के अध्यक्ष रो0 राजेश कुमार, इन्ट्रैरक्टर श्या्म जयसवाल, पूर्व अध्‍यक्ष रो मनीष कुमार सोनी, पूर्व अध्यक्ष रो0 श्रीराम कुमार, पूर्व अध्यक्ष रो0 रविशंकर कुमार, सुजल सुमन, दीपू जयसवाल, प्रवीण, हर्ष प्रताप, दीपक सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे.

Exit mobile version