Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रोटरी सारण के सदस्य बिहार ही नहीं अपितु भारत में भी मिसाल है: विवेक

Chhapra: रोटरी सारण द्वारा शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. जिसका विधिवत शुभारंभ मंडलाध्यक्ष विवेक कुमार ने दीप प्रज्जवलित कर किया. रोटरी सारण के सचिव सुरेन्द्र कुमार गुप्ता ने सचिव का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया. रोटरी सारण के अध्यक्ष डाॅक्टर मदन प्रसाद ने अपने सम्बोधन में कहा मुझे एक वर्ष का समय मिला है, रोटरी की सेवा करने के लिए मेरा हर सम्भव प्रयास रहेगा. सभी सदस्यों को साथ लेकर रोटरी द्वारा समाजिक कार्यो को जन-जन तक पहुँचाने का सार्थक प्रयास किया जाएगा.

इस अवसर पर छः सदस्यों ने रोटरी सारण की सदस्यता ग्रहण की. मुकेश कुमार, सीताराम सिंह, अजीत जायसवाल, बाबू लाल गुप्ता, डाॅक्टर आशुतोष कुमार दीपक, सुशील सिंह को मण्डलाध्यक्ष विवेक कुमार ने लेपल पिन पहनाकर सदस्यता की शपथ दिलाई. रोटरी के निःशुल्क स्वस्थ्य जाँच शिविर में योगदान देने के लिए डाॅक्टर विजय किशोर प्रसाद को मुख्य अतिथि विवेक कुमार ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

मुख्य अतिथि मण्डलाध्यक्ष विवेक कुमार ने अपने सम्बोधन में कहा रोटरी सारण के सदस्य बिहार ही नहीं अपितु भारत में भी मिसाल है. इस क्लब के अधिकांश सदस्य रोट्रेक्ट से आए हैं. इसलिए ये सफल रोटेरियन हैं. उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा रोटरी सारण गरीबों कामगारों के हित के लिए उचित लोगों का चयन करें. मंडल 3250 की तरफ से ई-रिक्शा का प्रबंध किया जाएगा. रोटरी सारण को रोटी बैंक के लिए रोटी बनाने की आॅटोमैटिक मशीन भी मंडल फंड से दिया जाएगा. रोटरी सारण द्वारा आयोजित सामाजिक कार्यो की भूरी भूरी  प्रशंसा की. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा रोटरी सारण काम करें. आर्थिक व्यवस्था स्वयं करेंगे.

कार्यक्रम की अध्यक्षता रोटरी सारण के अध्यक्ष डाॅक्टर मदन प्रसाद ने किया और आगत अतिथियों का स्वागत रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल ने किया तथा संचालन कार्यक्रम के संयोजक अजय कुमार ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन सुनील कुमार सिंह ने किया. मुख्य अतिथि का परिचय राकेश कुमार ने कराया.

Exit mobile version