बेटी की विदाई के दूसरे ही दिन निकली माँ की अर्थी, शादी के बाद गाँव लौटने के दौरान पलट गयी थी बस

बेटी की विदाई के दूसरे ही दिन निकली माँ की अर्थी, शादी के बाद गाँव लौटने के दौरान पलट गयी थी बस

Chhapra/Panapur: शादी समारोह से लौट रही बस दुर्घटना मामले में एक और बुरी खबर आई है. इस दुर्घटना में घायल दुल्हन की मां मुन्ना देवी ने पीएमसीएच पटना में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना में अबतक मरने वालों की संख्या तीन हो गई है. जबकि अभी भी कई घायलों का ईलाज पीएमसीएच पटना में चल रहा है.

Read Also: छपरा में बस हादसा, शादी समारोह से लौट रही यात्री बस पलटी, करीब दो दर्जन यात्री घायल

बता दें कि मंगलवार को थानाक्षेत्र के धोबवल निवासी प्रमोद श्रीवास्तव की पुत्री की शादी छपरा शहर के ही एक विवाह भवन में हर्षोल्लास के साथ समपन्न हुआ. इसके बाद बुधवार को दुल्हन की विदाई कर वधु पक्ष के लोग घर लौट रहे थे, तभी मुसहेरी पोखड़ा के समीप एक बाईक सवार को बचाने के प्रयास में बस दुर्घटना ग्रस्त हो गया. जिसमें मौके पर हीं बाईक सवार तथा बस के खलासी बीरबल नट की मौत हो गयी .

इस घटना में दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों में कुछ को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया था. इसी बीच दुल्हन की माँ की हालत और बिगडती गयी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. बेटी की विदाई के दुसरे हीं दिन माँ की अर्थी निकल गई. इस घटना से जहाँ एक परिवार पूरी तरह से बिखर गया है. वहीं गाँव में सन्नाटा छा गया है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें