छपरा: सड़क दुर्घटना में एक बच्चा समेत 2 लोगों की हुई मौत

छपरा: सड़क दुर्घटना में एक बच्चा समेत 2 लोगों की हुई मौत

Chhapra: सारण जिले में सोमवार को 2 अलग अलग सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गयी.पहली घटना डोरीगंज थाना क्षेत्र में हुई. अनियंत्रित ट्रक में दस वर्षीय बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उनकी मौत हो गयी. मृतक डोरीगंज थाना क्षेत्र के सबलपुर कोटवा पट्टी निवासी भुटेली महतो का 10 वर्षीय पुत्र लालू महतो बताया जाता है. स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम हटाया वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं दूसरी घटना जलालपुर थाना क्षेत्र स्थित मुख्य मार्ग पर हुई. जहां जलालपुर बसडिला रोड में मंगोलापुर मठिया स्कूल के सामने अज्ञात वाहन से धक्का लगने से क्रेन ऑपरेटर की मौत हो गई. क्रेन ऑपरेटर वैशाली जिले का रहनेवाला पंचम बताया जाता है. वह राजस्थान नंबर की गाड़ी पर लदे क्रेन के साथ मांझी में बन रहे रेलवे पुल की ओर जा रहा था. सड़क पर जाम लगने की स्थिति में सड़क से उतरकर वह अपने ड्राइवर को गाड़ी का साइड बता रहा था. तभी पीछे से एक अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें