सड़क दुर्घटना में इसुआपुर प्रखंड के अंचल कार्यालय के नाजिर की मौत

सड़क दुर्घटना में इसुआपुर प्रखंड के अंचल कार्यालय के नाजिर की मौत

Chhapra: नगरा थाना क्षेत्र के नगरा-जलालपुर पथ पर नहर के समीप अनियंत्रित बोलेरो के बीच आमने सामने की टक्कर में बाइक सवार इसुआपुर प्रखंड के अंचल कार्यालय के नाजिर की मौत हो गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. घायल व्यक्ति का ईलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा हैं.

बताया जाता है कि नाजिर गौतम साह तथा उसी प्रखंड के आवास सहायक के साथ बाइक से ही इसुआपुर से वापस अपने घर दाउदपुर लौट रहे थे, इसी बीच नगरा नहर के समीप अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिसमें नाजिर व आवास सहायक बुरी तरह से जख्मी हो गए और घटना के बाद बोलेरो लेकर चालक फरार हो गया.

स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जलालपुर में भर्ती कराया और प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया. सदर अस्पताल लाने के बाद चिकित्सकों ने नाजिर गौतम साह को मृत घोषित कर दिया.

बताया जाता है कि दाउदपुर थाना क्षेत्र के इलियासपुर गांव निवासी गणेश साह के 48 वर्षीय पुत्र सह इसुआपुर प्रखण्ड में नाजिर के पद पर कार्यरत थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें