सारण में अनियंत्रित बोलेरो के धक्के से तीन की मौत

सारण में अनियंत्रित बोलेरो के धक्के से तीन की मौत

Chhapra: कोपा थाना क्षेत्र के नयका बाजार के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 531 पर अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई. मृतकों में रसूलपुर थाना क्षेत्र के असहनी गांव निवासी देवेंद्र पांडेय के पुत्र 55 वर्षीय माधव पांडेय तथा उनकी पत्नी मुन्नी पांडेय शामिल है. वही एक अन्य मृतक शीतलपुर बरेजा निवासी 30 वर्षीय विवेक कुमार सोनी बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीवान की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने नयका बाजार के पास अपनी बाइक से छपरा जा रहे पति पत्नी माधव पांडेय तथा मुन्नी पांडेय को जोरदार धक्का मार दिया जिससे दोनों सड़क पर गिर गये तथा गम्भीर रूप से घायल हो गये. इस घटना के बाद भागने के क्रम में नयका बाजार के आगे छपरा से बाइक से दाउदपुर अपने घर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को भी धक्का मार दिया जिसमें एक विवेक कुमार सोनी की मृत्यु हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल 25 वर्षीय राधेश्याम बताया गया है.

दुर्घटना में घायल तीनों की मौत इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई. घटना के बाद बोलेरो चालक सड़क पर बोलेरो छोड़कर फरार हो गया. रिविलगंज पुलिस ने आकर बोलेरो को अपने कब्जे में लिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें