Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत

Chhapra: छपरा मसरख मुख्य मार्ग पर बनियापुर थाना क्षेत्र के भकुरा भीट्ठी कोल्ड स्टोर के समीप अनियंत्रित ट्रक के धक्के से दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जिसमें बाइक सवार खैरा ओपी थाना क्षेत्र के पटेढ़ा गांव निवासी स्वर्गीय योगेंद्र राम के 40 वर्षीय पुत्र विनोद राम की मौत इसुआपुर सीएचसी में लाने के दौरान रास्ते में ही हो गई । वहीं बाइक पर सवार एक अन्य युवक बहुआरा पट्टी गांव के रियाजुद्दीन हुसैन के पुत्र कादिर हुसैन को सीएचसी इसुआपुर में इलाज के बाद सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया।

घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहा ट्रक गौरा त्रिदेव मंदिर के पास पलट गया। जहां ट्रक छोड़ ड्राइवर और खलासी फरार हो गए।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बाइक से दोनों व्यक्ति मसरख की ओर जा रहे थे कि छपरा की ओर से आ रही किराना सामान से लदी ट्रक की चपेट में आ गए। गंभीर रूप से जख्मी दोनों व्यक्तियों को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सीएचसी इसुआपुर लाया जा रहा था। जिसमें एक व्यक्ति की मौत रास्ते में ही हो गई।

घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे मृतक के गांव के पंकज राम, टुनटुन कुमार, सोनू कुमार, सतीश कुमार, हेमंत पांडेय ने बताया कि मृतक तीन बहनों समेत सात भाइयों में सबसे बड़ा था। जो परिवार का मुख्य कमाऊ सदस्य था। मृतक की एक पुत्री तथा 3 पुत्र अब अनाथ हो गए हैं। पत्नी रीता देवी का रो-रो के हाल बुरा है।

Exit mobile version